सासाराम में बाइक सवार अपराधियों ने सब्‍जी बिक्रेता पर चलाई गोली, इलाज के लिए भेजा गया अस्‍पताल

दावथ थाना क्षेत्र के कोआथ में शुक्रवार की रात दो बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर जख्मी कर दिया। जख्मी युवक को परिजनों के सहयोग से बिक्रमगंज के करूणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिंताजनक हालत में इलाज चल रहा है। उक्त युवक सब्जी बिक्रेता है । पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दिया है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जख्मी युवक कोआथ निवासी स्व बबन तुरहा का 34 वर्षीय पुत्र घनश्याम कुमार  है। जख्मी के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात शौच करने योगिनी मुहल्ला की तरफ गया था। शौच कर लौटने के क्रम में बभनौल अड्डा पीरो पथ पर बाहा के समीप दो बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने आ कर गोली मार दिया। गोली सीधे चेहरे के नीचे दाढ़ी में जा लगी। गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी भाग निकले। स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से जख्मी को बिक्रमगंज के करूणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां जख्मी की हालत गंभीर है। डॉ कामेन्द्र सिंह ने बताया कि जख्मी की स्थिति में सुधार हो रहा है।

एक अन्य घटना में शुक्रवार की रात बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के गोसाईं मुहल्ला में 45 वर्षिय भुअर रवानी को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी का इलाज बिक्रमगंज अनुमंडल अस्पताल में हो रहा है। रोहतास जिले में आये दिन रोज आपराधिक वारदात होने से लोगों में ख़ौफ है और लोग असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में लगभग दर्जन भर लोगों की हत्या और हत्या का प्रयास किया जा चुका है।

E-Paper