लुधियाना में युवक ने लिया था 20 हजार का कर्ज, आढ़ती पैसे मांगने लगा ताे तंग आकर की आत्महत्या

उधार दिए पैसे जब कुछ समय लेट किए तो आढ़तियों ने परेशान करना शुरू कर दिया, जिनसे दुखी होकर एक शख्स ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने आढ़ती विक्रम सिंह व कुशल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह मामला पुलिस ने अशोकनगर सलेम टाबरी के रहने वाले मनजीत सिंह के बयान पर दर्ज किया है। उसने पुलिस को बताया कि लक्ष्मीपुर के रहने वाले उसके जीजा रविंदर सिंह (41) ने आढ़ती विक्रम सिंह सिंह से 2019 में 20 हजार रुपये उधार लिए थे। जो पैसे कुछ समय लेट हुए तो विक्रम सिंह ने अपने साथी आढतिया कुशल सिंह की मदद से उसे पैसे वापस मांगने के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकियां भी देनी शुरू कर दी।

इसके कारण रविंदर परेशान रहने लगा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि जीजा रविंदर सिंह ने 24 दिसंबर की शाम कोई जहरीली चीज खा ली। उसे इलाज के लिए डीएमसी अस्पताल दाखिल करवाया गया जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दायर कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहा है कि आराेपिताें काे किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

एक दिन पहले दुकानदार ने की थी आत्महत्या

गाैरतलब है कि एक दिन पहले फाइनांसर व उसके साथियों द्वारा साजिशन की गई लाखों रुपये की ठगी से आहत हाे एक दुकानदार ने जहरीली दवा निगल कर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर युवती समेत पांच लाेगों के खिलाफ आत्महत्या को विवश करने के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की थी।

E-Paper