रजनीकांत का ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने की कोशिश जारी, जानें कैसी है सेहत

शुक्रवार को मेगास्टार रजनीकांत की तबीयत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। एक्टर के ब्‍लड प्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव आने के बाद उनकी हालत को देखते हुए तत्काल ये कदम उठाया गया। रजनीकांत के ब्लड प्रेशर को कंट्रोल करने के लिए उन्हें दवाईयां दी गई हैं। वहीं हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल की एक डॉक्टरों की टीम उनपर लगातार नजर रखे हुए हैं। एक्टर का ब्लड प्रेशर अभी भी नॉर्मल नहीं हो सका है। जिसकी वजह से उन्हें लगातार डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है।

हॉस्पिटल की तरफ से जारी किए गए प्रेस रिलीज के मुताबिक, जब तक उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं आता तब तक डॉक्टर्स की टीम करीब से उनकी सेहत पर निगरानी रखेगी। हालांकि उनमें ब्लड प्रेशर के अलावा और किसी तरह के लक्षण नहीं देखे गए हैं। उनकी हालत फिलहाल स्थिर है, लेकिन डॉक्टरों की टीम भी स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। वहीं डॉक्टरों ने एक्टर को डिस्चार्ज करने के फैसले के बारे में शाम तक बताने की बात कही है।

रजनीकांत हैदराबाद में पिछले 10 दिनों से फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे। इससे पहले इसी हफ्ते उनकी फिल्‍म  ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) से जुड़े 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी और एक्टर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि, रजनीकांत कोविड नेगेटिव पाए गए थे लेकिन उनका ब्‍लड प्रेशर फ्लक्‍चुऐट कर रहा था। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया।

खबरों के मुताबिक कोरोना के कारण अन्नाथे की शूटिंग को लगभग 9 महीने तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन सिरुथई सिवा कर रहे हैं। साथ ही इसमें नयनतारा और कीर्ति सुरेश लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

E-Paper