बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी के इंटीमेट सीन देखकर धर्मेंद्र रह गए थे शॉक्ड, बेटे के बारे में कहीं यह बात

प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज (Web series) आश्रम 2 (Aashram) में बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ इंटीमेट होकर त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बाबा निराला के किरदार में बॉबी खूब जमे हैं। बॉबी देओल के इस किरदार को देखकर खुद धर्मेंद्र (Dharmendra) शॉक्ड भी हो गए। 

बॉबी के इस अंदाज को देखकर धर्मेंद्र ने कहा “मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे बेटे को ऐसी फिल्में भी करनी पड़ेंगी। लेकिन आजकल दर्शकों को ऐसी ही बोल्ड सीन से भरपूर फिल्में पसंद हैं तो कलाकार क्या कर सकते हैं। बॉबी पिछले काफी समय से बेरोजगार थे। अब जब उन्हें इस वेब सीरीज का ऑफर मिला तो उन्होंने अपने कम्फर्ट ज़ोन से निकल कर हां कर दी।”

वहीं बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा कि “वो एक अलग तरह का किरदार निभाकर बेहद खुश हैं। बॉबी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे इस तरह का किरदार भी करेंगे। लेकिन इस बात की खुशी है कि कम्फर्ट ज़ोन के बाहर मुझे इस तरह का किरदार निभाने का मौका मिला।”

एक इंटरव्यू में त्रिधा ने बताया था कि वो “बॉबी के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त वे बहुत डरी हुई थीं। त्रिधा ने इस सीरीज में बबीता का किरदार निभाया है। त्रिधा ने कहा कि जब तक वे बॉबी से नहीं मिली थी वे डरी हुई थीं। उन्हें काफी नर्वसनेस फील हो रही थी। लेकिन जब उन्होंने बॉबी के साथ बेड सीन शूट किया वे सहज हो गईं। बॉबी ने बिल्कुल मैच्योरिटी के साथ इस सीन को फिल्माया।” बता दें, बॉबी के अभिनय की तो इस वेब सीरीज में काफी तारीफ हुई है लेकिन बोल्ड सीन की वजह से उनकी इमेज भी खराब हुई है। 

E-Paper