हरदोई में युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर निर्मम हत्या

आशा नगर मोहल्ला के बाग में दिया वारदात को अंजाम

12 लोगों पर इस वारदात में शामिल होने का अनुमान

एंकर-हरदोई में दिनदहाड़े एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई दहशत में है कोतवाली देहात के मोहल्ला आशा नगर में कुछ दूर चांदमारी के निकट एक बाग में युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक परिजनों से ऑटो रिक्शा पर खून से लथपथ उसे लेकर जिलाअस्पताल  पहुंच गए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद कुछ लोगों के घर छापेमारी की है।

Loading...

वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है

वीओ-1

कोतवाली देहात के रद्दे पुरवा रोड निवासी मुकेश यादव आशानगर चांदमारी के निकट एक बाग में पड़ा मिला।परिजन सूचना पाकर मौके पर पहुंचे।जहां पर एम्बुलेंस के आने में देर  हो गई।इस पर परिजनों से आटो से लादकर उसे लेकर जिलाअस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।यह सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।परिजनों के मुताबिक 1 वर्ष पहले अक्टूबर माह में मुकेश यादव से मोहल्ला के अरविंद गुप्ता विपिन गुप्ता से विवाद हो गया था। मामला पुलिस तक पहुंचा था।जिसके बाद से कुछ मामला शांत हो गया। परिजनों का कहना है शुक्रवार को मुकेश के पास किसी का फोन आया था। जिस से आशानगर जाने की बात कहकर निकल गया था। करीब 3: बजे सूचना मिली कि मुकेश पर  करीब एक दर्जन हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया है। परिजनों के मुताबिक गले के अलावा पेट में कई जगह छापेमारी गई है।

वीओ-2
परिजनों के मुताबिक मुकेश दो भाइयों में छोटा था। वह परिवार के पालन पोषण में सहयोग करता था डेरी का संचालन करता था। मुकेश बड़ा ही मिलनसार था। उसकी मौत का समाचार जैसे लोगों की लोगों की भीड़ जमा हो गई।लोगों में चर्चा है कि आशानगर, खेड़ा गांव के अलावा जुए के अड्डे संचालित होते हैं।मुकेश की हत्या कही इसी चक्कर में तो नही कर दी गई। पुलिस  जांच करने में जुटी है कि मुकेश के पास किसी दोस्त का फोन आया था उसके बाद घर से निकला था।इसी पर पुलिस ने उसका मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।इससे जानकारी हो जाएगी और उसका  दोस्त  कौन है। जिसने उसे बुलाया था।
विजुअल
बाईट- एडिस्नल एसपी ग्यानंजय कुमार सिंह
बाईट- मृतक परिजन
Loading...