जन्मदिन के सिर्फ पांच दिन बाद मशहूर ब्रिटिश सुपरमॉडल स्टेला टेनेंट का 50 साल की उम्र में निधन

ब्रिटिश सुपरमॉडल स्टेला टेनेंट का 50 साल की उम्र में निधन हो गया है. स्टेला के परिवार ने बुधवार को ब्रिटिश सुपरमॉडल के निधन की जानकारी सार्वजनिक की है. स्टेला टेनेंट ने 1990 में करियर की शुरुआत की थी और करीब तीन दशकों तक टॉप मॉडल के तौर पर मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाए रखा था.

जन्मदिन के पांच दिनों बाद निधन
स्टेला टेनेंट के निधन की खबर उनके पचासवें जन्मदिन से सिर्फ पांच दिनों बाद ही सामने आई है. स्टेला के परिवार ने उनके निधन की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हम बेहद दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि स्टेला का 22 दिसंबर 2020 को आकस्मिक निधन हो गया है. स्टेला एक बेहद शानदार महिला होने के साथ हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत थीं. वो हमेशा मेरी यादों में रहेंगी.

‘मौत के कारणों का खुलासा नहीं’
हालांकि स्टेला की मौत के कारणों को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है. हालांकि स्थानीय प्रशासन की तरफ से मौत के संदिग्ध कारणों को लेकर इनकार किया गया है.

90 के दशक की मशहूर मॉडल थीं स्टेला
90 के दशकों के शुरुआती सालों में काम शुरू करने वाली स्टेला टेनेंट एंड्रोजीनियस स्टाइल और पिक्सी कट के लिए अपने फैन्स में मशहूर रही हैं. स्टेला ने कई नामी हाईप्रोफाइल शोज में भी हिस्सा लिया. साथ ही मशहूर ब्रांड्स के लिए स्टेला एक जाना पहचाना चेहरा रह चुकी हैं.

E-Paper