किसान आंदोलन: प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

- in Main Slider, राजनीति

किसान आंदोलन के 29वां दिन किसानों के समर्थन में कांग्रेस का मार्च राष्ट्रपति भवन की तरफ निकल चुका है। हालांकि दिल्‍ली पुलिस ने पैदल मार्च को परमिशन नहीं दी है, जिसके बाद प्रियंका गांधी बस से राजीव चौक रवाना हुईं। लेकिन प्रियंका गांधी समेत कई दूसरे कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

राष्ट्रपति भवन में कांग्रेस मार्च को पुलिस द्वारा रोके जाने पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का कहना है, “इस सरकार के खिलाफ किसी भी तरह के असंतोष को आतंकवादी तत्वों के रूप में वर्गीकृत किया गया है। हम किसानों के समर्थन में आवाज बुलंद करने के लिए यह मार्च कर रहे हैं।”

प्रियंका गांधी समेत अन्य कांग्रेसी नेता राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने के लिए मार्च कर रहे थे, जिसमें 2 करोड़ लोगों के हस्ताक्षर हैं, जिसमें उन्होंने कृषि कानूनों के मुद्दे पर हस्तक्षेप करने की मांग की थी।

Loading...

मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, ‘हम लोकतंत्र में रह रहे हैं और वे सांसद चुने गए हैं। उन्हें राष्ट्रपति से मिलने का अधिकार है और उन्हें अनुमति दी जानी चाहिए। उससे क्या समस्या है? सरकार बॉर्डरों पर डेरा डाले लाखों किसानों की आवाज़ सुनने के लिए तैयार नहीं है।’

वहीं चाणक्यपुरी एसीपी प्रज्ञा ने कहा, ‘केवल जिनके पास अनुमति है, उन्हें राष्ट्रपति भवन जाने की अनुमति है।’

Loading...