सिर्फ एक रुपए के सिक्के से बन सकते हैं आप करोड़पति जानने के लिए पढ़े पूरी खबर…

क्या आप भी करोड़पति बनने का सपना देख रहे हैं क्या आपको भी अपने सपने पूरे करने के लिए पैसा चाहिए. तो अब आप घर बैठे करोड़पति बन सकते हैं और खास बात यह है कि इसके लिए आपको कुछ भी नहीं करना होगा. बस आपके पास एक रुपए का सिक्का होना चाहिए और पूरे 9 करोड़ 99 लाख रुपए आपके हो सकते हैं. जी हां आप एक रुपए के सिक्के से करोड़पति बन सकते हैं. लेकिन यह कोई मामूली एक रुपए का सिक्का नहीं है. आइए आपको बताते हैं कि आपको कौन सा सिक्का चाहिए और कैसे आपको ये रुपए मिल सकते हैं-

कैसे कर सकते हैं कमाई
आपको बता दें करोड़पति बनने के लिए साल 1885 का एक रुपए का सिक्का चाहिए. इस सिक्के को आप ऑनलाइन सेल करके 9 करोड़ 99 लाख रुपए जीत सकते हैं. दरअसल दुनिया में बहुत से लोगों को पुरानी (एंटीक) चीजों अपने पास रखने का क्रेज होता है और इन पुरानी एंटीक चीजों की नीलामी होती है, जिसमें लोग एंटीक चीजों को अच्छे रेट्स पर खरीदते हैं.

इस सिक्के को बेचने के लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है. आप घर बैठे ही इसे बेच सकते हैं. इसके लिए आपको ओएलएक्स की वेबसाइट पर जाना होगा और यहां अपना अकाउंट बनाना होगा.

अपलोड करें सिक्के की फोटो
 बता दें आप olx पर इस सिक्के की नीलामी कर सकते हैं.
 अकाउंट क्रिएट हो जाने पर विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन करें.
 रजिस्ट्रेशन के बाद अपने पास मौजूद सिक्के की तस्वीर साइट पर अपलोड करें.
 अपलोड के साथ-साथ इसे सेल के लिए डाल दीजिए

नीलामी करने पर होती है बढ़िया कमाई
देश में हमेशा से ही एंटीक चीजों का क्रेज रहा है. पुराने सिक्कों की तलाश भी लोगों में हमेशा से रहती है. एंटीक सामान की नीलामी पर अच्छा पैसा कमाया जा सकता है. इन चीजों की कमी की वजह से लोग इन्हें अच्छे दामों में खरीद लेते हैं.

E-Paper