न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच में गेंदबाजी कोच वकार यूनिस लौटेंगे पाकिस्तान

- in खेल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है कि टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच में घर लौट जाएंगे। दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बॉक्सिंग डे यानी 26 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है। वकार इस मैच के बाद पाकिस्तान अपने परिवार के मिलने लौट जाएंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के साथ खेलना है। पहला मुकाबला 20 से 30 दिसंबर से बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 2 से 6 जनवरी के बीच खेला जाना है। यह मुकाबले माउंट माउंगनई और क्राइस्टचर्च में खेले जाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से बताया गया, वकार ने टीम मैनेजमेंट से उनको छुट्टी दिए जाने की गुजारिश की थी ताकि वह अपने परिवार के साथ थोड़ा ज्यादा वक्त बिता पाए। सिडनी लौटने से पहले उनका परिवार लाहौर में रहेगा।

पाकिस्तान की टीम के मैनेजर मनसूर राणा ने कहा, वकार ने जून के बाद से अपने परिवार के साथ वक्त नहीं बिताया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज होनी है इसके बाद न्यूजीलैंड के साथ भी खेलना है और यह 14 फरवरी तक चलेगा। ऐसे में हमने उनको घर वापस जाने की इजाजत दी है जिससे कि वह थोड़ा ज्यादा वक्त परिवार में पत्नी और बच्चों के साथ बिता पाए। 

Loading...

अगर वह दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद लाहौर वापस लौटते तो उनके पास सिर्फ एक हफ्ते का ही वक्त होता परिवार के साथ रहने के लिए। हमारे लिए परिवार हमेशा ही सबसे पहले आता है और हमने इससे पहले भी ऐसा काफी कुछ किया है जिससे कि हमारे टीम के सदस्य काम और जीवन के बीच सही ताल मेल बिठा पाए।  

Loading...