पूर्व भारतीय ओपनर का रहाणे को गुप्त संदेश, दूसरे टेस्ट में पृथ्वी को बाहर बिठाने का दिया सुझाव

- in खेल

भारतीय टीम को एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शर्मनाक हार मिली। इस मैच में लगातार खराब फॉर्म से गुजर रहे पृथ्वी शॉ को मौका दिया गया था और वह दोनों ही पारी में रन बनाने में नाकाम रहे। पृथ्वी एडिलेड टेस्ट की दोनों पारियों में एक ही तरीके से बोल्ड हुए जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। पूर्व दिग्गजों ने दूसरे टेस्ट में पृथ्वी को बाहर बिठाने का सुझाव दिया है।

पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले सोमवार को कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे को दिलचस्प अंदाज में एक संदेश भेजा है। इतना ही नहीं, जाफर ने प्रशंसकों से इस संदेश का मतलब निकालने को भी कहा है।

जाफर ने ट्विटर पर रहाणे के लिए एक प्रेरक संदेश लिखा है, लेकिन जब उस संदेश के सभी शब्दों के पहले अक्षर को चुनते हैं तो जो वाक्य बनता है वह है ‘पिक गिल एंड राहुल’ यानी गिल और राहुल को चुनो। जाहिर है कि जाफर ने रहाणे को टीम चयन को लेकर संदेश दिया है कि वह दूसरे टेस्ट के लिए जब टीम का चयन करें तो उसमें गिल और राहुल को अंतिम एकादश में शामिल करें।

Loading...

केएल राहुल टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत कर चुके हैं। खराब फॉर्म के बाद उनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। इसके बाद उन्होंने वनडे और टी20 में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अपनी जगह पक्की की। ऑस्ट्रेलिया के दौरा पर उनको टेस्ट टीम में भी जगह दी गई है। दिग्गजों का मानना है कि रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में राहुल को भारत के लिए पारी की शुरुआत करने का मौका मिलना चाहिए।

Loading...