अभिनव शुक्ला और अली गोनी के बीच हुई जबरदस्त जंग, जानिए कारण

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के हाउस में अब ऐसा पड़ाव आ चुका है, जहां पर मित्र-मित्र नहीं रहें। रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला तथा एली गोनी-जैस्मिन भसीन की मित्रता के मध्य हमेशा उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। निर्माता ने ‘बिग बॉस 14’ का न्यू प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें एली गोनी अभिनव शुक्ला पर खूब बरसते हुए दिखाई दे रहे हैं। ‘बिग बॉस 14’ प्रोमो में अभिनव शुक्ला एली गोनी को खूब बुरा भला सुना रहे हैं।

वही ऐसा लग रहा है कि ये जंग कैप्टेंसी टास्क को लेकर हो रही है। वहीं एली गोनी अभिनव शुक्ला से बोल रहे हैं कि राहुल वैद्य उनके लिए अधिक स्पेशल हैं तथा वो इसी कारण उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। साथ ही प्रोमो में रुबीना दिलैक भी इस विवाद के बीच में घुसती हुई दिखाई दे रही हैं। एली गोनी तथा अभिनव शुक्ला के बीच आकर रुबीना दिलैक बोल रही हैं कि वो हमेशा से ही एली गोनी को सपोर्ट करती आई है। ऐसे में एली गोनी बोल रहे हैं कि वो अपने मतलब के लिए ऐसा करती रही हैं।

वही नेशनल टीवी एली गोनी के आने के पश्चात् से ही राहुल वैद्य सरेआम रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला को निरंतर टारगेट कर रहे हैं। पिछले दिनों राहुल वैद्य ने रुबीना दिलैक को आड़े हाथों लेकर खूब बुरा भला सुनाया था। राहुल वैद्य का कहना है कि रुबीना दिलैक लोगों पर हुकुम चलाती हैं। साथ ही इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए अभिनव शुक्ला, मनु पंजाबी, एजाज खान तथा राहुल महाजन नॉमिनेट हुए हैं। मनु पंजाबी पिछली रात ही इस शो से निकल चुके हैं। अब ऐसे में देखना होगा कि आगामी दिनों में कौन कंटेस्टेंट्स बाहर होगा।

E-Paper