‘लवरात्रि’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, कलरफुल स्कूटर पर नजर आये आयुष और वरीना

 सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट वरीना हुसैन हैं. दोनों की  यह डेब्यू फिल्म है. पहली नजर में फिल्म का पोस्टर काफी कलरफुल नजर आ रहा है. फिल्म के पोस्टर में शानदार लाइटिंग का प्रयोग किया गया है. पोस्टर में दोनों कलरफुल स्कूटर पर बैठे हुए हैं. बैकग्राउंड में कोई गुजराती गाना बज रहा है. 

लवरात्रि सलमान खान के होम प्रोडक्शन ‘SKF’ के बैनर तले बन रही है. फिल्म का टीजर खुद सलमान ने अपनी फिल्म रेस-3 के साथ रिलीज किया था.  सलमान इस फिल्म पर खुद पूरी नजर बनाये हुए हैं. फिल्म से जुड़े कुछ रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की रिलीज डेट ऑक्टूबर में नवरात्रि को ध्यान में रख कर रखा गया है. जिसके लिए फिल्म के मेकर्स गरबा से जुड़े कुछ हिट्स गानों के राइट्स खरीदने के प्रयास में है. 

फिल्म के अभिनेता आयुष शर्मा ‘लवरात्रि’ का मोशन पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘लवरात्रि- प्यार का सेलिब्रेशन, 5 अक्टूबर को सिनेमा घरों को जगमगाने के लिए आ रहा है.’ पहले भी आयुष फिल्म से जुड़ी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहे हैं. 

फिल्म के डायरेक्टर अभिराज मीनावाला हैं. आयुष और वरीना के जैसे अभिराज के लिए भी यह डेब्यू फिल्म हैं. 

देखे विडियो:-

https://twitter.com/aaysharma/status/1009817561054285824

Loading...
E-Paper