POSTEROUT: मिशन ‘सत्यमेव जयते’ में जुटे जॉन और मनोज बाजपाई

- in मनोरंजन

मिलाप जावेरी की जॉन अब्राहम और मनोज बाजपाई स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ नए पोस्टर जारी किए गए हैं. जिनमें दोनों अभिनेता किसी सीक्रेट मिशन के लिए तैनात नज़र आ रहे हैं. मिलाप जावेरी की यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है. शुक्रवार को फिल्म के तीन नए पोस्टर जारी किए गए हैं. जिन्हें फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से शेयर किए हैं.

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के पहले पोस्टर में मनोज बाजपाई जहां आईपीएस की यूनिफार्म पहने हुए हैं और हाथ में रिवॉल्वर लिए निशाना साधते नज़र आ रहे हैं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपाई दोनों एंग्री लुक में नज़र आ रहे हैं. इनके अलावा फिल्म के तीसरे पोस्टर में आइशा शर्मा  नज़र आ रही हैं.

Loading...

बता दे कि फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही हैं. इस दिन दो और बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं जिनमें देओल्स की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ और दूसरी बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’  शामिल हैं. तीनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कम्पटीशन देखने मिलेगा. बता दें कि जॉन अब्राहम फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के बाद एक और एक्शन फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में भी नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सिकंदर खेर नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. 

Loading...