सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई खौफनाक वारदात, ब्‍लेड से काटी युवक की 9 बार गर्दन और फिर….

एक युवक की गर्दन पर पहले एक शख्‍स ने ब्‍लेड से वार किया जिससे वह जमीन पर गिर गया. फिर दूसरे शख्‍स ने उसकी गर्दन पर बैठकर 9 बार ब्‍लेड से काटा और मरने के लिए छोड़कर भाग गए. यह सारा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया. यह सनसनीखेज घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍नई के पास की है.

तमिलनाडु में एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा जिसमें एक युवक के ऊपर बैठा शख्‍स ब्‍लेड से उसकी गर्दन काट रहा है. क्रूर तरीके से की गई यह हत्‍या चेन्‍नई में पुदुपेट के पास की है. यह हत्‍या बुधवार रात को हुई जिसका सीसीटीवी अब वायरल हो रहा है.

मृतक की पहचान कन्‍नगी नगर में रहने वाले संतोष के नाम से हुई. संतोष एक दिहाड़ी मजदूर था जिसकी 3 लोगों ने बुधवार रात हत्‍या कर दी.

सीसीटीवी फुटेज से सामने आ रहा है कि संतोष के विरोध करने से पहले ही एक शख्‍स ने ब्‍लेड से उसकी गर्दन पर वार कर दिया. उसके नीचे गिरते ही दूसरा शख्‍स उसके ऊपर बैठ गया और गर्दन पर 9 वार किए जिससे खून बहने लगा.

उसके बाद तीनों संतोष को मरने के लिए छोड़कर वहां से भाग गए. गर्दन से ज्‍यादा खून निकलने से उसकी वहीं मौत हो गई. इस मामले में ग्रेटर चेन्‍नई पुलिस ने दो लोगों को अरेस्‍ट कर लिया है और तीसरे की तलाश की जा रही है

E-Paper