केंद्रीय विद्यालय सीतापुर के मेधावी छात्रों को जिलाधिकारी ने किया पुरस्कृत

सीतापुर दिनांक- जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने आज कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय विद्यालय सीतापुर के मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया। जिलाधिकारी ने वैभवी श्रीवास्तव, जसमीन कौर और शाम्भवी को प्रशस्ति पत्र व पुरस्कार की राशि वितरित की।

 इण्टरमीडिएट की कला वर्ग की छात्रा वैभवी श्रीवास्तव ने वर्ष 2020 की परीक्षा में 97 प्रतिशत अंक प्राप्त करके के0वी0एस0 की 1.5 प्रतिशत मैरिट सूची में स्थान प्राप्त किया तथा केन्द्रीय विद्यालय संगठन लखनऊ सम्भाग में कला वर्ग में चैथा स्थान प्राप्त किया। वैभवी को 10 हजार रूपये का नकद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र वितरित किया गया।

इण्टरमीडिएट की कामर्स वर्ग की छात्रा जसमीन कौर ने वर्ष 2020 की परीक्षा में 96 प्रतिशत अंक प्राप्त करके के0वी0एस0 की 1.5 प्रतिशत मैरिट सूची में स्थान प्राप्त किया तथा केन्द्रीय विद्यालय संगठन लखनऊ सम्भाग में कामर्स वर्ग में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

जसमीन कौर को 10 हजार रूपये का नकद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र वितरित किया गया। हाईस्कूल की छात्रा शाम्भवी ने वर्ष 2020 की परीक्षा में 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करके के0वी0एस0 की 1.5 प्रतिशत मैरिट सूची में स्थान प्राप्त किया। शाम्भवी को 05 हजार रूपये का नकद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र वितरित किया गया।
जिलाधिकारी ने सभी को पुरस्कार प्राप्त करने पर बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की। इस दौरान केन्द्रीय विद्यालय सीतापुर के प्राचार्य सुनील कुमार, कामर्स प्रवक्ता डा0 लोकेश बाजपेयी व इतिहास प्रवक्ता नीलेश कुमार मिश्र व मेधावी छात्रों के अभिभावक उपस्थित रहे। 

E-Paper