Big Boss: अली गोनी ने अर्शी खान को किया KISS, जैस्मिन ने दिया ऐसा रिएक्ट

बिग बॉस के घर में और बाहर अली गोनी और जैस्मिन भसीन का रिलेशनशिप चर्चा में बना हुआ है. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. घरवाले भी उन्हें कई बार टीज करते दिखते हैं. हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम देते आए हैं. गुरुवार के एपिसोड में अली गोनी और अर्शी खान एक-दूसरे को गाल पर किस करते दिखे. इससे जैस्मिन भसीन को जलन हुई.

अली ने किया अर्शी को किस

अर्शी खान आती हैं और अली के गाल पर किस करती हैं. कश्मीरा चियर करती हैं. जैस्मिन भी हल्का सा मुस्कुरा देती है. इसके बाद जैस्मिन,अली को बोलती हैं अर्शी को किस करने के लिए. इसके बाद अली, अर्शी को गाल पर किस करते हैं. ये सब मस्ती-मजाक में चल रहा होता है. लेकिन बाद में ऐसा लगता है कि जैस्मिन को ये बात रास नहीं आई. वो थोड़ी निराश दिखीं. और बाद में वो अली और रुबीना के सामने इस बात को बोती भी हैं.

जैस्मिन, अली के पास जाती हैं और कहती हैं- मैं फ्री हूं जो भी चाहे कर सकती हूं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं कुछ भी करूंगी. तो तुम्हें भी नहीं करना चाहिए ना. इसके बाद  अली बोलते हैं कि तुम ही थी जिसने कहा था ये करने के लिए.

इसके बाद अली, जैस्मिन को हग करते हैं. इसके बाद सिचुएशन को हल्का करने के लिए वो जैस्मिन को टीज करते हैं और पूछते हैं बेबी कैसा है. इसी बीच रुबीना भी अली के साथ मिल जाती हैं और जैस्मिन को टीज करती हैं. रुबीना जैस्मिन से कहती हैं कि तुमने ही तो अली को ये करने के लिए कहा था फिर ये सवाल क्यों? इसके बाद जैस्मिन, अली को देखती हैं और कहती हैं- लेकिन रुबीना अगर मैं कहूंगी कि ये फ्री है कुछ भी करने के लिए तो क्या ये करेगा?

जैस्मिन और अली की दोस्ती घर में आगे क्या मोड़ लेती है ये देखना दिलचस्प होगा.

E-Paper