लीक हुईं Galaxy S21 सीरीज़ की ऑफिशियल तस्वीरें, जल्द होगा लॉन्च

साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी कंपनी Samsung अपना अगला फ़्लैगशिप सीरीज़ Galaxy S21 लाने की तैयारी में है. पिछले कुछ समय से Galaxy S21, Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra की डीटेल्स लीक हो रही हैं.

हाल ही में एक वीडियो भी लीक हुआ था जिसे बताया जा रहा था कि Galaxy S21 सीरीज़ का लॉन्च वीडियो है. अब Galaxy S21 सीरीज़ की ऑफिशियल फ़ोटोज़ आ चुकी हैं.

पॉपुलर टिप्स्टर Evan Blass ने Galaxy S21, Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें देखा जा सकता है कि डिज़ाइन लीक्ड वीडियो से मेल खा रहा है.

ताज़ा लीक के मुताबिक़ Galaxy S21 चार कलर वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. Galaxy S21+ के तीन कलर हो सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक़ Galaxy S21 Ultra को फैंटम ब्लैक और फैंटम सिल्वर कलर वेरिएंट्स में लाया जाएगा.

लीक्ड फ़ोटो में एक अलग तरह का कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है. इसी तरह की तस्वीरें पहले भी आ चुकी हैं. टॉप मॉडल में कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है. हालाँकि Galaxy S21 और Galaxy S21+ में फ़्लैट डिस्प्ले ही दिए जाएँगे.

ग़ौरतलब है कि सैमसंग Galaxy S21 सीरीज़ 14 जनवरी 2021 को लॉन्च किए जा सकते हैं. कंपनी ने साफ़ तो नहीं कहा है, लेकिन इसके बारे में हिंट ज़रूर दिया गया है.

Galaxy S21 सीरीज़ के दो प्रोसेसर वेरिएंट्स होंगे. इनमें से एक Qualcomm प्रोसेसर वाला वेरिएंट होगा, जबकि दूसरे में Exynos दिया जाएगा. Qualcomm वाले वेरिएंट इंटरनेशनल मार्केट में बेचे जाते हैं, जबकि कंपनी भारत में अपने फ्लैगशिप को इनहाउस प्रोसेसर Exynos के साथ ही लाता है.

E-Paper