थोड़ी देर में PM मोदी 35 लाख किसानों के खाते में डालेंगे पैसे…

पीएम मोदी अब से कुछ देर में किसानों को संबोधित करेंगे. इस दौरान करीब 1660 करोड़ रुपये 35 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे. किसानों की फसलों को विभिन्न वजहों से जो नुकसान हुआ, राज्य सरकार की ओर से उसकी भरपाई की जा रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज किसानों को संबोधित करेंगे, लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि कितने किसानों को अभी कुर्बानी देनी होगी, ये कानून कब वापस होंगे.

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का प्रदर्शन लगातार 23 दिनों से जारी है. वहीं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों के नाम आठ पन्नों का एक खुला पत्र लिखा है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के किसानों के नाम लिखे गए पत्र को पढ़ने की अपील की है. 

कृषि कानूनों पर जारी विरोध के बीच सरकार की ओर से किसानों से संवाद साधने की कोशिश हो रही है. इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे. शिवराज सरकार किसान सम्मेलन का आयोजन कर रही है, जिसके जरिए पीएम मोदी करीब 23 हजार पंचायतों के किसानों को संबोधित करेंगे.

कृषि कानून पर जारी घमासान को लेकर पीएम मोदी सीधे किसानों से सरकार का पक्ष रख सकते हैं. पीएम मोदी का संबोधन करीब दोपहर दो बजे होगा. 

E-Paper