गौहर खान ने शादी से 1 हफ्ते पहले ही शेयर किया रोमांटिक डांस, फोटो में देखें

मुंबई. नेहा कक्कड-रोहनप्रीत, आदित्य नारायण-श्वेता और पुनीत पाठक की शादी के बाद अब जल्द टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द शादी के बंधन में बधने जा रही हैं. वह जल्द ही जैद दरबार (Zaid Darbar) संग पवित्र रिश्ते में बंधने वाली हैं. दोनों ने अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर (Social Media) किया. शादी को अब बस एक हफ्ता बचा है. शादी से पहले गौहर ने जैद के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो दोनों के प्री-वेडिंग का है.

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी 25 दिसम्बर 2020 को है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं तो कभी शादी की खुशी में डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा, शादी के लिए 1 हफ्ता बचा है.

दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. गौहर ने लहंगा पहना है तो जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी. वीडियो में दोनों काफी खुश और रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं. इस वीडियो को दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, इस पर कमेंट्स कर सब उन्हें उनके आने वाले नए जीवन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

शादी से पहले दोनों का प्री-वेडिंग फोटोशूट काफी चर्चा में है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

जैद से शादी करने पर गौहर ने कहा था, जैद बिल्कुल मेरे जैसे हैं. हम मिले और कुछ दिनों के बाद एक ही साथ में टाइम स्पेंड करने लगे. जैद का शादी को लेकर कोई प्लान नहीं था. मुझसे मिलने के 1 महीने के बाद ही जैद ने मुझे प्रपोज कर दिया था.

आपको बता दें कि जैद दरबार और गौहर खान इसी महीने की शुरूआत में दुबई वेकेशन मनाने गए थे. दुबई से गौहर खान और जैद दरबार ने फैंस के लिए ढेर सारी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं.

E-Paper