राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी से रेप, 6 साल का करीबी कर रहा था ब्लैकमेल

नई दिल्ली : दुष्कर्म (Rape) की खबरें हर दिन आती हैं और मानवता को शर्मसार करती हैं। हर दिन देश के अलग-अलग जगहों से दुष्कर्म  के मामले सामने आ रहे हैं। देश में बच्चियां व महिलाएं सुरक्षित नजर नहीं आ रही है। हैवान रिश्तों को तार-तार करने से भी बाज नहीं आते हैं।  एक मामला सामने आया है जहां एक राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी को उसके ही एक करीबी पर हवस का शिकार बनाने के गंभीर आरोप लगे हैं।

कलयुग में रिश्ते को तार तार करने की ये घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की है। यहां एक रिश्ते के फूफा ने राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी और अपनी भतीजी के साथ हैवानियत की है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके रिश्ते के फूफा ने ब्लैकमेल कर उसके साथ कई साल तक रेप किया।  महिला खिलाड़ी ने रिश्ते के फूफा पर 6 साल से ब्लैकमेल कर रेप करने का आरोप लगया है।  

पीड़िता ने अब पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए मुजफ्फरनग की पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। राष्ट्रीय स्तर की सॉफ्टबॉल महिला खिलाड़ी का आरोप है कि उसने 6 साल पहले बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने के लिए अपने रिश्ते के एक फूफा से संपर्क किया था और जब वह बर्थ सर्टिफिकेट लेने उनके पास गई तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गन प्वाइंट पर उसका रेल किया। इस दौरान उन लोगों ने उसके फोटो भी लिए।

पीड़िता के मुताबिक इस घटना के बाद से पिछले 6 साल से फूफा और उसके साथ ब्लैकमेल कर उसे अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं और विरोध करने पर उसके फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

E-Paper