Xiaomi लाया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ, जानें अन्य नए फीचर्स

शियोमी (Xiaomi) ज़्यादातर बजट फोन ही पेश करता है, लेकिन कंपनी के कुछ ऐसे मिड-रेंज फोन भी है जो ग्राहक अपने बजट को देखते हुए नहीं खरीद पाते हैं. अगर ऐसा है तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को काफी अच्छी डील के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. दरअसल शियोमी ने HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत ग्राहकों को Redmi Note 9 Pro Max खरीदने पर डिस्काउंट मिल जाएगा.

Redmi Note 9 Pro Max के 6GB+64GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये, 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपये और 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है. लेकिन लेकिन शियोमी की वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स और इजी EMI ऑप्शन पर फ्लैट 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा पाया जा सकता है.

फोन में धांसू फीचर्स-

इसमें शियोमी का सबसे बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी के अब तक के स्मार्टफोन में दिया गया ये सबसे बड़ा डिस्प्ले है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है.

ग्राहक इसे ऑरोरा ब्लू, शैंपेन गोल्ड, ग्लेशियर वाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.  रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 64 मेगापिक्सल कैमरे: इमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. यहां पर 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है.

फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्चर के साथ आती है.

E-Paper