ईको मारुति में चुराकर ले जा रहे थे भैंस, पुलिस मुठभेड़ में 5 बदमाशों को लगी गोली

यूपी: पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए बदमाश लूटपाट और पशु चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने बदमाशों के पास से पांच तमंचा, एक पिकअप गाड़ी, 50 हजार रुपये, कार और चोरी किये गए मवेशी बरामद किए है.

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में मारुति ईको से भैंस चुराकर ले जा रहे बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गोली लगी है. वहीं आधा दर्जन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे.

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए बदमाश लूटपाट और पशु चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने बदमाशों के पास से पांच तमंचे, एक पिकअप गाड़ी, 50 हजार रुपये, कार और चोरी किये गए मवेशी बरामद किए हैं. घटना रबूपुरा थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे के पास की है.

मुठभेड़ में घायल हुए पांच बदमाश महेंद्र,जुगनू, साबू, फिरोज, इस्तकार निवासीगण चंदौस थाना खैर जनपद अलीगढ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों के कब्जे से चोरी की गई भैंस, हरियाणा से चोरी की गई इको गाड़ी, 05 तमंचे,  कारतूस ,रस्सा ,चाकू तथा 50 हजार रूपये बरामद किये गये है. 

उक्त बदमाशों पर पहले से ही डकैती, लूट, चोरी, गैंगेस्टर जैसे एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. कुछ दिनों इन बदमाशों ने थाना जेवर क्षेत्र से भी तीन भैंसें चुराई थीं.

E-Paper