एनसीबी के सामने नहीं पेश हुए अर्जुन रामपाल, 21 दिसंबर तक का मांगा समय

मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल के खिलाफ कुछ नए सबूत मिले हैं। इसके मद्देनजर NCB ने एक्टर को दोबारा पूछताछ के लिए तलब किया है। बुधवार को अर्जुन NCB के सामने पेश होने वाले थे। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्टर आज NCB के सामने पेश नहीं हुए हैं। इस खबर की पुष्टि न्यूज एजेंसी ANI ने की है।

एएनआई ने ट्वीट कर बताया है कि अर्जुन रामपाल ने एजेंसी के सामने पेश होने के लिए 21 दिसंबर का वक्त मांगा है। अर्जुन रामपाल इस मामले में पूछताछ के लिए एक बार पहले भी पेश हो चुके हैं और उन्हें बुधवार को भी हाजिर होना था। सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार हुए ड्रग पैडलरों से एक्टर के खिलाफ कुछ नए सबूत मिले हैं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि अर्जुन रामपाल को एनसीबी दल के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। एक्टर को ड्रग मामले में पूछताछ के लिए दूसरी बार बुलाया गया है। इससे पहले 13 नवंबर को अर्जुन से 7 घंटे तक पूछताछ की गई थी। कुछ ड्रग पैडलरों की गिरफ्तारी से हासिल हुई जानकारी के बाद NCB ने एक्टर को फिर से नोटिस भेजा है।

13 अक्टूबर को NCB के सामने दिए गए अपने बयान में एक्टर ने साफ तौर पर ड्रग्स लेने से इंकार कर दिया था और कहा था, ‘ड्रग्स से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मेरे आवास पर जो दवाइयां मिलीं थीं, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों के सुपुर्द किया जा रहा है।’ 

E-Paper