नीले समंदर पर भारी पड़ी मानुषी छिल्लर की नीली बिकिनी, सोशल मीडिया पर मची धूम

मुंबई। लॉकडाउन खुलने के बाद मालदीव बॉलीवुड के तमाम स्टार्स का फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन साबित हुआ है। दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, हिना खान, काजल अग्रवाल, फरहान अख्तर और विवेक ओबरॉय के बाद अब पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी छुट्टियों के लिए मालदीव को चुना है। मालदीव से मानुषी की हॉट तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। इसी बीच उन्होंने बिकिनी शूट कराकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

पूर्व मिस वर्ल्ड की बिकिनी तस्वीरों ने सोशल मीडिया के तापमान को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। इन पिक्चर्स को देख हर किसी को ठंड में भी गर्मी का एहसास हो रहा है।

वायरल तस्वीरों में मानुषी छिल्लर नीले रंग की बिकिनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। फैंस इन पिक्चर्स पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

ओवरऑल लुक की बात करें तो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियों में गिनी जाने वाली मानुषी छिल्लर ने ब्लू कलर की बिकिनी पहन रखी है। इसके साथ ही ब्लैक गॉगल्स लगाकर उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया है। वहीं मानुषी के खुले कर्ली बालों ने उनकी बोल्डनेस को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

मानुषी छिल्लर की बिकिनी तस्वीरों में उनकी सुडौल बॉडी काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही है। हालिया शेयर की गई इन पिकचर्स को अबतक 4 लाख 68 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

वहीं लोग पूर्व मिस वर्ल्ड की हॉट तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस हार्ट और फायर वाले इमोजी सबसे ज्यादा बना रहे हैं।

हाल ही में मानुषी की कुछ और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इन ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स में मानुषी स्विमिंग पूल में पोज मारती दिखाई दी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मानुषी जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म ‘पृथ्वीराज’ राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। ये फिल्म पृथ्वीराज और संयोगिता की अमर प्रेम को दर्शाती है।

E-Paper