शराब पीने को लेकर बीबी ने किया मना, तो पति ने दे दिया तलाक

यूपी: दो साल पहले मेवतियां में रहने वाली सकीना की शादी फरीदाबाद के गांव धौज के रहने वाले तारीफ से हुई थी. दोनों का एक दो साल का बेटा भी है. शादी के बाद से ही पति शराब का आदी हो गया था. वह अक्सर शराब पीकर घर आता था और सकीना के साथ मारपीट करता था.

कहा जाता है कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में तीन तलाक का एक नया मामला सामने आया है. शराब पीने से बीवी ने मना किया तो पति ने तलाक दे दिया. दादरी कस्बे के मेवतियां मोहल्ले की रहने वाली एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का इल्जाम लगाया है. पीड़िता के भाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल, दो साल पहले मेवतियां में रहने वाली सकीना की शादी फरीदाबाद के गांव धौज के रहने वाले तारीफ से हुई थी. दोनों का एक दो साल का बेटा भी है. शादी के बाद से ही पति शराब का आदी हो गया था. वह अक्सर शराब पीकर घर आता था और सकीना के साथ मारपीट करता था.

बीते 12 नवंबर को भी पति ने सकीना के साथ मारपीट की थी. जब सकीना ने मारपीट का विरोध किया तो गुस्से में आकर उसने तीन तलाक दे दिया.

आरोपी ने परिवार के अन्य लोगों के  साथ मिलकर सकीना के परिवार वालों के साथ मारपीट भी की है. इस मामले में पीड़िता के परिवार ने पुलिस में शिकायत कराई है. परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

E-Paper