हीटर से घर में लगी आग, बुझने पर मिला पिता का कंकाल, बेटे ने ऐसे बचाई जान

नई दिल्ली। गुरुग्राम के देव नगर में हीटर से घर में आग लगने से कैब चालक जिंदा जल गया। चालक शराब के नशे में सोया हुआ था। आग लगने से दम घुटने के कारण चालक के बेटे की नींद खुल गई, जिसने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई।

सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुची और आग पर काबू पाया। जब तक आग बुझती तब तक शव जलकर कंकाल बन गया था। पुलिस ने जला हुआ शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूल रूप से बरेली उत्तर प्रदेश निवासी सुनील पाल(45) अपने बेटे राहुल (19) व पत्नी की साथ देव नगर में रहते थे। वह कैब चलाते थे। मंगलवार को सुनील पाल की पत्नी चक्करपुर के एक घर मे सफाई कार्य करने गई थी, जो रात को उसी घर मे रुक गई।

सुनील ओर उसका बेटा राहुल घर पर अकेले थे। बताया जा रहा है कि रात को ठंड ज्यादा होने के कारण सुनील ने अपने कमरे में हीटर लगा लिया जबकि राहुल दूसरे कमरे में जा कर सो गया। रात को सुनील शराब पीने के बाद सो गया। इस दौरान उसका बिस्तर हीटर के पास सरक गया, जिसके कारण बिस्तर में आग लग गई। इससे पूरे घर ने आग पकड़ ली।

आग लगने से हुए धुएं के कारण जब दूसरे कमरे में सो रहे राहुल की नींद खुली तो वह बाहर निकलने का प्रयास करने लगा, लेकिन आग की लपटें ऊंची होने के कारण बाहर नहीं निकल पा रहा था। इस पर उसने कमरे की खिड़की का जाल तोड़ दिया और बाहर कूद गया। 

E-Paper