1998 से टीवी शो के ‘CID’ में दरवाजा तोड़ते चले आ रहे दया, आखिर क्या कर रहे हैं इन दिनों?

दयानंद शेट्टी ने बताया था कि वह ‘CID’ में साल 1998 से लगातार दरवाजे ताड़ते आए. उन्होंने ये भी कहा था कि इस शो में उन्होंने इतने दरवाजे तोड़े हैं कि इसे गिनीज बुक में होना चाहिए.

नई दिल्ली. टीवी स्क्रीन से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक पहनी अच्छी खासी पहचान बना चुके दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) 11 दिसंबर को 51 साल के हो गए. दयानंद को घर-घर पहचान दिलाने में टीवी शो CID का अहम रोल रहा है. इस शो में वह सीनियर इंस्पेक्टर दया की भूमिका निभाया करते थे. इसके अलावा वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया, जिसमें से जॉनी गद्दार में उनके अभिनय को आजतक सराहा जाता है.

 एक इंटरव्यू में दयानंद ने बताया था कि वह CID में साल 1998 से लगातार दरवाजे ताड़ते आए. उन्होंने ये भी कहा था कि इस शो में उन्होंने इतने दरवाजे तोड़े हैं कि इसे गिनीज बुक में होना चाहिए. बता दें, 1998 में दयानंद शेट्टी ने CID सीरीयल के लिए ऑडिशन दिया और लंबी कद-काठी होने के चलते वो सेलेक्ट हो गए. तब से जो उनका सीआईडी के साथ सफर शुरु हुआ वो लंबे वक्त तक जारी रहा. (फोटो साभारः Instagram @dayanandshetty_official)

एक इंटरव्यू में दयानंद ने बताया था कि वह CID में साल 1998 से लगातार दरवाजे ताड़ते आए. उन्होंने ये भी कहा था कि इस शो में उन्होंने इतने दरवाजे तोड़े हैं कि इसे गिनीज बुक में होना चाहिए. बता दें, 1998 में दयानंद शेट्टी ने CID सीरीयल के लिए ऑडिशन दिया और लंबी कद-काठी होने के चलते वो सेलेक्ट हो गए. तब से जो उनका सीआईडी के साथ सफर शुरु हुआ वो लंबे वक्त तक जारी रहा.

 टीवी शो CID के बाद दयानंद ने गुटुर गू, अदालत और सीआईएफ जैसे शोज में काम किया है, लेकिन साल 2019 के बाद से वह किसी शोज या फिल्मों में नजर नहीं आए. (फोटो साभारः Instagram @dayanandshetty_official)

टीवी शो CID के बाद दयानंद ने गुटुर गू, अदालत और सीआईएफ जैसे शोज में काम किया है, लेकिन साल 2019 के बाद से वह किसी शोज या फिल्मों में नजर नहीं आए.

 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दयानंद जल्द ही एमएक्स प्लेयर की एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में काम करते नजर आ सकते हैं. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि दया स्पोर्ट्स की दुनिया से ताल्लुक रखते हैं. दया शॉट पट और डिस्कस थ्रो के चैंपियन थे. (फोटो साभारः Instagram @dayanandshetty_official)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दयानंद जल्द ही एमएक्स प्लेयर की एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में काम करते नजर आ सकते हैं. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि दया स्पोर्ट्स की दुनिया से ताल्लुक रखते हैं. दया शॉट पट और डिस्कस थ्रो के चैंपियन थे.

 साल 1996 में वो महाराष्ट्र के डिस्कस थ्रो चैंपियन बने थे. खबरों की मानें तो चोट लगने के कारण उन्होंने स्पोर्ट्स को छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में जगह बनाने का निर्णय लिया. (फोटो साभारः Instagram @dayanandshetty_official)

साल 1996 में वो महाराष्ट्र के डिस्कस थ्रो चैंपियन बने थे. खबरों की मानें तो चोट लगने के कारण उन्होंने स्पोर्ट्स को छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में जगह बनाने का निर्णय लिया.

E-Paper