VI का नया फैमिली प्लान, साथ में मिलेंगे कई फायदे

Vi (Vodafone Idea) ने अपने यूजर्स के लिए नया फैमिली प्लान पेश किया है। जो काफी खास है जिसे एंटरटेनमेंट प्लस फैमिली पोस्टपेड प्लान (Entertainment Plus Family Prepaid Plan) के नाम से जाना जाता है। यह रिचार्ज प्लान 948 रुपये में आता है। इस रिचार्ज प्लान पर अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। 

सिंगल रिचार्ज पर मिलेगा 5 लोगों को फायदा- 

जैसा कि बता दें कि यह एक फैमिली प्लान है। इस प्लान पर दो कनेक्शन के लिए रिचार्ज उपलब्ध कराया जाता है। इसके प्राइमरी कनेक्शन में अनलिमिटेड डेटा मिलता है। वहीं, सेकंडरी कनेक्शन में अधिकतम 30GB डेटा ऑफर किया जाता है। ग्राहक इस फैमिली प्लान में अधिकतम 5 लोगों को जोड़ सकते हैं। लेकिन इसके लिए हर कनेक्शन के हिसाब से ग्राहक को 249 रुपये देने होंगे। यह 948 रुपये का नया प्लान 699 रुपये के पोस्टपेड प्लान का मोडिफाइड वर्ज़न है, जिसे कंपनी ने जुलाई महीने में लॉन्च किया था।

Vodafone Idea में मिलेंगे ये फायदे-

हालांकि Vodafone-Idea के इस पोस्टपेड रिचार्ज प्लान की अपनी कुछ शर्ते हैं। यह रिचार्ज प्लान फिलहाल केवल यूपी-ईस्ट सर्कल के लिए उपलब्ध है। साथ ही प्लान के सेकेंड्री कनेक्शन को हटाया नहीं जा सकेगा। इस प्लान पर यूजर को एक साल का Amazon Prime मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा कंपनी एक साल के लिए Zee5 और Vi फिल्में एंड टीवी ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। 

दूसरे फैमिली प्लान- 

Vodafone Idea ने हाल ही में 1,348 रुपये में REDX Family Postpaid Plan लॉन्च किया है। इस प्लान में कंपनी प्राइमरी कनेक्शन पर 150GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। साथ ही 100 फ्री SMS के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान में 5,998 रुपये की कीमत वाला Netflix सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन, 999 रुपये की कीमत में आने वाला Zee5 प्रीमियम और Vi Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस प्लान में कंपनी फ्री ऐड-ऑन कनेक्शन नहीं दे रही है। सेकंडरी कनेक्शन के लिए ग्राहकों को हर महीने 249 रुपये देने होंगे। इस फैमिली पोस्टपेड प्लान के यूजर्स को साल में 4 बार इंटरनेशनल और डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

E-Paper