मुश्फिकुर रहीम ने की साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने की कोशिश, देखें तस्वीर

ढाका: दिख रहा है कि जैसे ही मुश्फिकुर ने मारने के लिए हाथ उठाया, शायद उन्हें अहसास हुआ कि वह गलत कर रहे हैं और तुरंत उन्होंने खुद को नियंत्रित कर लिया. इसके बाद मुश्फिकुर अपने साथी खिलाड़ी अहमद को समझाते हुए भी दिखे.

बांग्लादेश के खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम ने घरेलू टी-20 टूर्नामेंट (बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट) में मैदान पर ही अपने साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने का प्रयास किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि बंगबंधु टी-20 टूर्नामेंट में बेक्सिमको ढाका के कप्तान मुश्फिकुर रहीम अपना गुस्सा नहीं संभाल पाए और अपनी ही टीम के खिलाड़ी नसुम अहमद को मैदान पर थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठा दिया.

दरअसल नसुम और मुश्फिकुर रहीम एक कैच को लपकने का प्रयास करते हुए आपस में टकरा गए थे. दोनों उस कैच को लपकने का प्रयास करते हुए एक-दूसरे के नजदीक आ गए थे. इस दौरान रहीम ने कैच तो लपक लिया, लेकिन नसुम अहमद को उन्होंने थप्पड़ मारने की कोशिश भी की.

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही मुश्फिकुर ने मारने के लिए हाथ उठाया, शायद उन्हें अहसास हुआ कि वह गलत कर रहे हैं और तुरंत उन्होंने खुद को नियंत्रित कर लिया. इसके बाद मुश्फिकुर अपने साथी खिलाड़ी अहमद को समझाते हुए भी दिखे.

मुश्फिकुर रहीम का वीडियो हुआ वायरल

ट्विटर पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. आपको बता दें कि बांग्लादेश के इस खिलाड़ी की हरकतें अक्सर सुर्खियां बनती रही हैं. मैदान पर नागिन डांस करना, बेतरतीब नाचना उनके लिए आम बात है. इस बार उन्होंने साथी खिलाड़ी को थप्पड़ मारने की कोशिश कर दी.

E-Paper