बेटी ने किया बड़ा खुलासा, मां जबरन करवा रही थी देह व्यापार, शादी के बाद भी नहीं छूटा पीछा

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है जिसमें बेटी ने अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे दो साल से देह व्यापार के लिए मजबूर किया गया. जब उसने मर्जी से शादी की तो 2 महीनों से मां ने उसका जीना बेहाल कर रखा है.बेटी ने मां पर लगाया देह व्‍यापार करवाने का आरोप, शादी के बाद भी नहीं छोड़ रही पीछा

लिहाजा बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक को बेटी ने अपनी दास्तान सुनाई और न्याय की गुहार लगाई है. नवविवाहित बेटी ने अपनी ही मां से जान का खतरा भी बताया है.

बाड़मेर जिले के नागाणा थाना इलाके में एक विवाहिता ने पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर अर्जी लगाई कि उसकी मां और एक गैंग उसे देह व्यापार में धकेलने के लिए मजबूर कर रहे हैं.बेटी ने मां पर लगाया देह व्‍यापार करवाने का आरोप, शादी के बाद भी नहीं छोड़ रही पीछा

दो महीने पहले ही उसने अपनी मर्जी से शादी की लेकिन यह बात मां को नागवार गुजरी और मां ने पूरे तरीके से उसका जीना बेहाल कर रखा है. अब पुलिस से बेटी ने न्याय दिलाने की अपील की है.

पीड़िता की रिपोर्ट पर बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि अर्जी पर हमने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि मां और उसका गैंग गलत काम करते हैं. नवविवाहित जोड़े ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी है. साथ ही अपनी मां पर यूपी में देह व्यापार का आरोप लगाया है. महिला थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं. जल्द तथ्यों को सामने लाया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

E-Paper