मिर्जापुर सीजन-2 का अब इन दो भाषाओं में अमेज़न प्राइम पर है मौजूद, व्यूअरशिप में लगातार लगातार हो रहा इजाफा

पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, ईशा तलवार की लीड रोल वाली एक धमाकेदार कास्ट के साथ, मिर्जापुर सीज़न 2 को दुनिया भर से बड़े लेवल पर तारीफ मिल रही है और इसकी व्यूअरशिप में भी लगातार इजाफा हो रहा है. खास बात ये है कि इस वेब सीरीज का डब वर्जन अब भारत में क्षेत्रीय भाषाओं (रीजनल लैंग्वेज) में भी अवेलेबल है.

23 अक्टूबर को हुई थी रिलीज

अमेजन ऑरिजनल मिर्जापुर सीजन-2 को 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज किया गया था. मिर्जापुर 2 में अमित सियाल, विजय वर्मा, प्रियांशु पेंथुली, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग भी हैं. 11 दिसंबर से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रीजनल लैंग्वेज में मिर्जापुर 2 डब वर्जन में देखी जा सकती है. इस सीरीज ने रिलीज के दिन ही इंटरनेट पर आग लगा दी थी और रिलीज के 7 दिन के अंदर यह भारत में अमेज़ॉन पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाला सीरीज बन गई थी.

11 दिसंबर से तमिल और तेलगू में है उपलब्ध

मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर अभी से दुनिया भर में इसके फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया है. वहीं तमिल और तेलुगु में भी मिर्जापुर के इन कैरेक्टर्स को देखने का अवसर है. बता दें कि भारत में और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स बेहद सफल इंडियन क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर सीजन 2 को तमिल और तेलुगु भाषा में एक्सक्लूसिवली अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर से देखने का मौका मिल रहा है.

E-Paper