सत्ता परिवर्तन की अटकलों के बीच महाराष्ट्र दौरे पर जाएंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

- in राजनीति

पश्चिम बंगाल के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा महाराष्ट्र की यात्रा पर जाने वाले हैं. जिसको लेकर राज्य में सियासी पारा गर्म होता नज़र आ रहा है. नड्डा 18 दिसंबर से तीन दिन के लिए महाराष्ट्र प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वह मुंबई में पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे.

जेपी नड्डा का ये दौरा कई मायनों में अहम है, क्योंकि उनके दौरे से पहले हाल ही में केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने दावा किया था कि सूबे में आने वाले दो-तीन महीने में ही भाजपा सत्ता में आ सकती है. ऐसे में महाराष्ट्र में एक बार फिर से सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट तेज होने लगी है. केंद्रीय मंत्री पाटिल के इस बयान पर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी टिप्पणी की थी. फडणवीस से जब मीडिया ने महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बनने के दावे पर सवाल पुछा, तो उन्होंने जवाब में कहा कि जब ‘महाराष्ट्र विकास अघाड़ी’ की सरकार गिर जाएगी, उसके बाद सही समय पर शपथ ग्रहण समारोह होगा. इस बार सुबह के समय शपथ नहीं ली जाएगी.

Loading...

आपको बता दें कि बीते दिन ही जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे से लौटे हैं. इस दौरे के दौरान जमकर सियासी घमासान मचा. नड्डा के काफिले पर पत्थर तक फेंके गए. ऐसे में अब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के महाराष्ट्र दौरे पर सबकी निगाहें टिकीं हैं.

Loading...