अनुष्का-विराट की शादी को पूरे हुए तीन साल, शेयर की तस्वीरें

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी आज पूरे 3 साल हो गए हैं. शादी की तीसरी सालगिरह के मौके पर विराट कोहली ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ पत्नी अनुष्का के लिए खास मैसेज लिखा है. ये सालगिरह दोनों के लिए बेहद खास है, क्योंकि अगले साल जनवरी में पहली बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं.

विराट कोहली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी शादी की एक खूबसूरत शेयर करते हुए लिखा है, ‘तीन साल और जीवन भर का एक साथ.’ इस तस्वीर में अनुष्का शादी के जोड़े में उनको देखकर मुस्कुरा रही हैं.

क्रिकेटर की इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स कपल को शादी की तीसरी सालगिरह की बधाईयां दे रहे हैं. हालांकि अनुष्का शर्मा की ओर से अब तक किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई तस्वीर या पोस्ट शेयर नहीं की गई है.

हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में विराट ने इस बात को कबूल किया था कि उन्‍होंने कभी भी अनुष्‍का को फॉर्मल तरीके से प्रपोज नहीं किया.

11 दिसंबर 2017 को बॉलीवुड और क्रिकेट के दिग्गजों ने शादी की थी. लंबे अफेयर के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था और यह शादी उस साल की सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक थी. दोनों ने इटली में शादी रचाई थी. इटली में हुई शादी में काफी करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था.

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं और 17 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौट आएंगे. वह फिर पैटरनिटी लीव पर रहेंगे.

E-Paper