इस मामले में हिना खान को पछाड़कर आगे निकली करिश्मा तन्ना

छोटे परदे की दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही है. करिश्मा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. अब वह जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म ‘संजू’ में भी दिखाई देने वाली है. माना जा रहा है कि करिश्मा इस फिल्म में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के किरदार में होगी. हालांकि अभी तक पूरी तरह से उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है.

बता दें कि हाल ही में करिश्मा को ‘बेस्ट फिटेस्ट अवॉर्ड’ से नवाजा गया है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि करिश्मा हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

गौरतलब है कि करिश्मा खुद को फिट रखने के लिए ख़ास डाइट लेती और अलग-अलग तरीके से योगा करती है करिश्मा कई बार अपनी योगा करती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है. करिश्मा जल्द ही एकता कपूर के नए हॉरर शो ‘कयामत की रात’ में भी नजर आने वाली है. इस शो में करिश्मा के साथ अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

करिश्मा और विवेक के अलावा भी छोटे परदे की दो खूबसूरत अदाकारा दीपिका कक्क्ड़ और दिलीजित कौर भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देने वाली है. यह शो 23 जून से स्टारप्लस पर प्रसारित हो होगा. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि करिश्मा ने फिल्म ‘संजू’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

E-Paper