हैरान करने वाली खबर, हॉलीवुड अभिनेता ने, खुद को बताया ट्रांसजेंडर

  • कौन है “जूनो” का ऑस्कर-नामांकित सितारा जो transgender के रूप में सामने आया है

नई दिल्ली। हॉलीवुड के बड़े अभिनेता ने आज अपने ट्विटर हैंडल से चौकने वाला खुलासा करते हुए बताया की अब वह ट्रांसजेंडर है। आपको बतादें कि पूर्व में एलेन पेज के रूप में जाना जाने वाला कलाकार अब transgender के रूप में सामने आया है। मंगलवार को ट्विटर द्वारा उन्होंने खुद को इलियट पेज के रूप में पेश किया। ये बताते हुए उन्होंने खुशी व्यक्त की साथ ही लोगो के गुस्से का डर भी जताया।

एलेन पेज कनाडाई अभिनेता और निर्माता हैं। उन्हें पहली बार फिल्म और टेलीविजन श्रृंखला पिट पोनी (1997-2000) में उनकी भूमिका के लिए जाना गया। जूनो ऑस्कर नॉमिनी और द अम्ब्रेला अकादमी स्टार ‘एलेन पेज’ जिसे अब ‘इलियट पेज’ नाम से जाना जाएगा। जिसने हाल ही में नेटफ्लिक्स सुपरहीरो श्रृंखला “द अम्ब्रेला अकादमी” में अभिनय किया है। जी हां 33 के अभिनेता ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं ट्रांस हूं। और मुझे प्यार है कि मैं कतार में हूं। कनाडा में जन्मे पेज ने समाचार साझा करने पर खुशी व्यक्त की।

किस-किस ने जताई ख़ुशी-

उनके बयान की पहचान एलजीबीटीक्यू चैरिटी GLAAD के साथ उल्लेखनीय और सभी LGBTQ लोगों के लिए एक मुखर अधिवक्ता” के रूप में हॉलीवुड और उसके बाद पार की तीव्र प्रशंसा के रूप में हुई। इसपर नेटफ्लिक्स ने भी ट्वीट कर कहा “हमारे महानायक पर हमे गर्व है, हम आपको इलियट से प्यार करते हैं।

E-Paper