सैलरी से ज्यादा, तो टैक्स ही भरती हैं कंगना, एक दिन की इनकम जानकर रह जाएंगे हैरान

कंगना रनौत करोड़ों का सालाना टैक्स भरती हैं. बीते कुछ सालों में कंगना ने रीयल स्टेट में भी काफी बड़े इंवेस्टमेंट किए हैं.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ट्वीट और बयानों को लेकर काफी विवादों में रहती हैं. वहीं हाल ही में किसान आंदोलन पर दी प्रतिक्रिया को लेकर कंगना एक बार फिर से सेलेब्स से लेकर तमाम लोगों के निशाने पर आ गई हैं. हालांकि कंगना के फैंस का मानना है कि बिना फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद कंगना ने अपने बेबाक अंदाज के जरिए ही प्रोफेशनल लाइफ में ये मुकाम हासिल किया है. बता दें कि कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप पेड एक्ट्रेसस में शुमार हैं. एक फिल्म के लिए कंगना काफी मोटी फीस वसूलती हैं. इतना ही नहीं कंगना खुद फिल्में प्रोड्यूस भी करने लगी हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं. कंगना की लेटेस्ट रिलीज फिल्मों की बात करें तो ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों के बाद से कंगना के पास विज्ञापनों के भी खूब ऑफर्स आने लगे.

इसके साथ ही रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रमोशनल शूटिंग के लिए कंगना पर डे के हिसाब से चार्ज करती हैं. एक दिन की प्रमोशनल शूटिंग के लिए कंगना रनौत 1.5 करोड़ रुपए लेती हैं.

कंगना की कुल संपत्ति तो फिलहाल पब्लिक डोमेन में नहीं है लेकिन फोर्ब्स 2019 के अनुसार कंगना ने साल भर में 17.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके साथ ही 100 सेलेब्स की लिस्ट में कंगना को कमाई के मामले में 70वें पायदान पर जगह दी गई थी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना करोड़ो का सालाना टैक्स भी भरती हैं. बीते कुछ सालों में कंगना ने रीयल स्टेट में भी काफी बड़े इंवेस्टमेंट किए हैं. हालांकि इनकी जानकारी कॉन्फिडेनशियल होती होती है. कंगना की मुंबई में भी करोड़ो की प्रॉपर्टी हैं.

इसके साथ ही कंगना को लैविश कारों का खासा शौक है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना के पास मर्सिडीज समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं. कंगना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से की थी. इसके बाद तनु वेड्स मनु, फैशन और मणिकर्णिका जैसी तमाम हिट्स देते हुए कंगना ने तीन नेशनल अवॉर्ड भी जीते.

E-Paper