दम्पति को लूटकर भाग रहे बदमाशों से मुड़भेड़, 25 हज़ार का इनामी बदमाश घायल

- in Main Slider, उत्तरप्रदेश
एंकर 
यूपी के हरदोई ज़िले में दम्पति से नगदी और ज़ेवर लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुड़भेड़ हो गयी। दोनो ओर से फायरिंग हुई। पुलिस की जवाबी फ़ायरिंग में 25 हज़ार का इनामी बदमाश बड़क्के घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा।
वीओ-01
पुलिस की बदमाशों से यह मुड़भेड़ कासिमपुर थाना इलाके के गौसापुर नहर पुल के पास उस समय हुई जब ढकवा निवासी रामखिलावन अपनी पत्नी के साथ बेटी की शादी के लिए ज़ेवर आदि खरीदारी करने सण्डीला जा रहा था। रामखिलावन बाइक से जैसे ही ढकवा पुल के पास पहुंचा तभी वहां पहले से मौजूद पल्सर सवार दो बदमाशों ने रोक लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे के बट से रामखिलावन को घायल कर दिया। 
वीओ-02
लूटपाट के बाद बदमाश फरार हुए तभी बैंक चेकिंग कर रहे थानाध्यक्ष कासिमपुर अमित भदौरिया को सूचना मिली तो उन्होंने घेरा बन्दी कराई। जिसके बाद गौसापुर नहरपुल के पास लाल पल्सर सवार बदमाश आते दिखाए दिए। रोकने पर बदमाशों ने फ़ायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पीछे बैठे बदमाश के पैर में गोली लगने से वोह घायल होकर बाइक से नीचे गिर पड़ा। पुलिस की घेराबंदी देख दूसरा बदमाश बाइक सहित फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ़्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान शहरकोतवाली इलाके के कैथोलिया निवासी  बड़क्के पुत्र चक्रपाल के रूप में हुई। पकड़ा गया बदमाश सांडी इलाके में हुई 3.5 लाख की टप्पेबाज़ी में भी शामिल था इसपर पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा है।  मुड़भेड़ की सूचना पर एसपी विपिन मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।
बाइट-विपिन मिश्रा (एसपी हरदोई)
Loading...