Infinix ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Zero 8i किया लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Zero 8i लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें उपयोग किया गया 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंप्लिंग रेट यूजर्स को शानदार व्यूइंग और गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे। डायमंड शेप्ड डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से…

Infinix Zero 8i की कीमत और उपलब्धता

Infinix Zero 8i को भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसकी कीमत 14,999 रुपये है। यह 9 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा और यूजर्स इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन ब्लैक डायमंड और सिल्वर डायमंड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Infinix Zero 8i के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Infinix Zero 8i के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.85 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें Multi-dimensional लिक्विड कूलिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। जो कि यूजर्स को हेवी गेमिंग के दौरान बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। 

इस स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही फेस अनलॉक फीचर भी उपलब्ध है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का टेरीट्ररी सेंसर और एक एआई सेंसर ​मौजूद है। वहीं इसमें 16MP + 8MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है।

E-Paper