बॉलीवुड ड्रग्‍स केस में, जुटी NCB के दो अधिकारी सस्पेंड, जांच करने का हुआ आदेश

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्‍स केस की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दो अधिकारियों की संदेहास्पद भूमिका को लेकर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है और उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें से एक अधिकारी की भूमिका कॉमेडियन भारती सिंह को सिक्योर बेल मिलने के मामले में और दूसरे अधिकारी को अभिनेत्री दिपीका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को मिली एंटी सिपेट्री बेल मिलने के मामले में संदेहास्पद भूमिका को लेकर है।

दोनों के खिलाफ जांच के आदेश-

गौरतलब है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष की मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत के दौरान NCB की टीम कोर्ट में हाजिर ही नहीं हुई थी और न ही उनकी बेल को अपोज किया गया था, जिसके बाद हर्ष और भारती सिंह को जमानत मिल गई। इस मामले में NCB ने NDPS कोर्ट में एप्लिकेशन देकर लोअर कोर्ट द्वारा दी गई बेल को खारिज करने और भारती सिंह और उनके पति हर्ष की कस्टोडियल इंट्रोगेशन के लिए अपील की है, जिसपर अगले हफ्ते सुनवाई होनी है।

वहीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिशमा प्रकाश के घर NCB की रेड के दौरान 3 सीबीडी ऑइल और गांजे की कंजप्शन क्वॉन्टिटी बरामद हुई थी, जिसके बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने एन्टी सिपेट्री बेल डाली थी और अबतक वो एंटीसिपेट्री बेल पर बाहर है।

इन दोनों ही मामलों में 2 जांच अधिकारी संदेह के घेरे में है, जिसे लेकर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के आदेश पर इन दोनों अधिकारियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए गए है।

E-Paper