मनाली में छुट्ट‍ियां इंजॉय कर रहे सनी देओल, पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर मचा हंगामा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव ने मंगलवार को सनी देओल को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है. सनी निजी दौरे पर हिमाचल प्रदेश आए हैं, वह पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले के मनाली में स्थिति फार्म हाउस में रुके हैं. 64 साल के एक्टर सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी, जिसके बाद कुछ समय आराम करने के लिए मनाली में अपने फॉर्म हाउस पर आए.

जानकारी के मुताबिक, 3 दिसबंर को सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे. लेकिन हल्का बुखार और गले में खराश महसूस होने के बाद उन्होंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया, बताया जा रहा है कि मंगलवार को उनकी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है.

लेकिन इस बीच सनी देओल के कोरोना पॉजेटिव होने की खबर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा द‍िया है. कई लोग इसे कोरोना की गलती बता रहे हैं क‍ि वह स्‍ट्रॉंग इम्‍यून‍िटी वाले सनी देओल के शरीर में घुस गया तो कई लोग इस बात पर मीम्‍स भी शेयर कर रहे हैं.

सनी देओल अक्सर छुट्टियां मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश आते-रहते हैं. वह मनाली की हसीन वादियों में अपनी छुट्टियों को एंजॉय करते हैं. कंधे की सर्जरी के बाद वह परिवार के साथ मनाली आए थे, लेकिन कुछ समय पहले ही उनकी परिवार यहां से चला गया था. हालांकि, अब बॉलीवुड एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ऐसे में अभी उन्हें कुछ दिन अभी यहीं पर रुकना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

E-Paper