शक्ति कपूर ‘कुली नंबर 1’का हिस्सा, बनने से रहे वंचित, नहीं बन पाई बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने गोविंदा की साल 1995 में रिलीज फिल्म कुली नंबर 1 में गोवर्धन मामा का किरदार निभाया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। अब शक्ति कपूर इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक ‘कुली नंबर 1’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन और साारा अली खान लीड रोल में हैं। शक्ति कपूर ने कहा कि वह इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने बताया कि वह भी इस फिल्म की हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। शक्ति कपूर ने कहा, ”मैं डेविड के लिए कोई भी रोल कर लेता और हमेशा करूंगा। वरुण धवन मेरी गोद में बड़ा हुआ है। वह एक इंटेंस एक्टर हैं अगर आपने उनकी ‘बदलापुर’ और ‘अक्टूबर’ जैसी फिल्मों देखी होंगी।”

डेविड धवन और शक्ति कपूर कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। शक्ति कपूर ने कहा, ”मैंने डेविड की पहली फिल्म ताकतवर में भी काम किया था। FTII में वह मुझसे एक साल जूनियर था और उस समय बहुत हैंडसम था।”

बताते चलें कि फिल्म कुली नंबर 1 अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर जैसे सितारे नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

E-Paper