अमेरिकी पीआईसी टीम में, माजू वर्गीज समेत चार भारतीय हुए शामिल

अमेरिका के होने वाले राष्‍ट्रपति जो बाइडन और उप राष्‍ट्रपति कमला हैरिस ने अपने अध्‍यक्षीय उद्घाटन समिति (पीआईसी) का ऐलान किया है। चार सदस्‍यीय समिति में भारतीय अमेरिकी माजू वर्गीज का नाम भी शामिल है। टोनी एलेन इस समिति के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी होंगे।

वाशिंगटन। अमेरिका के होने वाले राष्‍ट्रपति जो बाइडन और उप राष्‍ट्रपति कमला हैरिस ने अपने अध्‍यक्षीय उद्घाटन समिति (पीआईसी) का ऐलान किया है। चार सदस्‍यीय समिति में भारतीय अमेरिकी माजू वर्गीज का नाम भी शामिल है। वर्गीज जनवरी में होने वाले राष्‍ट्रपति शपथ ग्रहण समारोह की गतिविध‍ियों को अजांम देने वाली समिति का हिस्‍सा होंगे। टोनी एलेन इस समिति के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी होंगे। माजू वर्गीज समिति के कार्यकारी निदेशक, एरिन विल्‍सन वयन कैंकला को उप कार्यकारी निदेशक के रूप में नियुक्‍त किया गया है।

इस मौके पर वर्गीज ने कहा कि उद्घाटन गतिविविधयों की आयोजन टीम में शामिल होना एक सौभाग्‍य की बात है। यह हमारे लिए एक सम्‍मान है। उन्‍होंने कहा कि यह ऐतिहासिक उद्घाटन पहले दिन से बाइडन हैरिस प्रशासन के लिए लॉन्चिंग पैड के रूप में काम करेगा। यह महामारी को हराएगा। अमेरिकी अर्थव्‍यवस्‍था को बेहतर बनाएगा। यह हमारे देश को एकजुट करेगा। यह हमारे राष्‍ट्र की ताकत और उसके लचीलेपन का प्रदर्शन करेगा।

E-Paper