बचपन की यादो में खोई सोनम शेयर की बेहद ही क्यूट फोटो

बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘पेडमेन’ को लेकर चर्चाओं में चल रही है. लेकिन इसी बीच सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिससे की सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. सोनम ने गुरुवार शाम अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में सोनम और उनकी बहन रिया नजर आ रही है. कपूर सिस्टर्स की ये क्यूट सी फोटो साल 1988 की है.

सोनम ने फोटो शेयर कर बताया कि, ‘भले ही हम दोनों इस तस्वीर में बहुत मासूम दिख रहे हो लेकिन एक बात में कह सकती हूँ कि इस मासूमियत के पीछे भी एक शरारत है.’ 32 वर्षीय सोनम ने इस फोटो में अपनी बहन रिया के साथ पापा अनिल कपूर और माँ सुनीता कपूर को भी टैग किया है.

सोनम की इस फोटो पर उनकी बहन रिया, चाचा संजय कपूर और कई फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे है. साथ ही इस तस्वीर को फैंस बहुत पसंद भी कर रहे है. वैसे इस तस्वीर में सोनम और रिया दोनों ही बेहद क्यूट नजर आ रहे है. आपको बता दे जल्द ही सोनम फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली है. और उनकी इस फिल्म को रिया कपूर ने ही प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आएँगी. वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज़ होगी.

Loading...
E-Paper