सलमान खान की ‘रेस 3’ ने 4 दिन में की शानदार कमाई लेकिन नहीं तोड़ पाए अपनी ही इस फिल्म का रिकॉर्ड

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना ली है। सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को रिलीज हुए 4 दिन बीत चुके हैं। दुनियाभर में फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग चल रही है। फिल्म का दर्शकों के बीच जबदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

फिल्म ने तीन दिनों में ही 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। सलमान खान के लिए ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिहाज से बड़ी चुनौती मानी जा रही है। दिलचस्प बात ये है कि ये कमाई तब हुई है जब फिल्म को लेकर न तो अच्छे रिव्यूज आए हैं और ना ही आॅडियंस के रिएक्शन बढ़िया हैं। अब 4 दिन का कलेक्शन आ गया है।

सलमान खान की फिल्म रेस 3 साल 2018 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है। इस फिल्म ने पद्मावत और बागी को पीछे छोड़ते हुए पहले दिन करीब 29 करोड़ रुपए की कमाई की थी। तरण आदर्श के अनुसार ‘रेस 3’ ने दूसरे दिन 38.14 करोड़ रुपए तीसरे दिन यानि रविवार को 39.16 करोड़ और चौथे दिन करीब 14.24 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर फिल्म ने 120.71 का कलेक्शन कर लिया है। जल्द ही ये फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ रुपए कमाने होंगे।

सलमान की रेस 3 ने बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के ऑल टाइम कलेक्शन को महज दो दिन में ही पीछे छोड़ दिया है। फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस कुल 62.50 करोड़ रुपये रहा था। हालांकि सलमान अपना ही रिकॉड तोड़ने में नाकामयाब रहे हैं। साल 2016 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म सुल्तान अभी भी लिस्ट में नंबर एक पर कायम है। फिल्म ने तीन दिन में 180.36 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Loading...
E-Paper