अच्छी खबर एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी का फाइनल रिजल्ट हुआ घोषित, ऐसे देखें रिजल्ट

कर्मचारी चयन आयोग ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा 2018 का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है.

चयन आयोग: कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा 2018 का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है. एसएससी ने इस रिजल्ट के संबंध में जानकारी अपनी ऑफिशयल वेबसाइट ssc.nic.in पर एक नोटिस के जरिए दी है.

आयोग द्वारा जारी नोटिस के अनुसार एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी भर्ती परीक्षा 2018 के स्किल टेस्ट का रिजल्ट जारी कर दिया गया है और इसकी परीक्षा 18.03.2020 को आयोजित की गई थी. इस परीक्षा के जरिए एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी के लिए 1158 उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन के लिए योग्य घोषित किया गया था. वहीं स्टेनोग्राफर ग्रेड डी के लिए कुल 2786 कैंडिडेट्स का डॉक्यूमेंट वेरी फिकेशन होगा.

आपको बता दें कि कुछ अभ्यर्थियों ने स्किल टेस्ट परीक्षा परिणाम को लेकर शिकायत की थी जिसकी जांच के बाद कुल 28 और उम्मीदवारों को स्टेनोग्राफ ग्रेड सी परीक्षा के लिए सफल घोषित किया गया था. इसके साथ सफल घोषित किये गए 4 उम्मीदवार को असफल माना गया.

एसएससी ने परीक्षा की फाइनल लिस्ट कई बार जांच के बाद जारी कर दी है. यह रिजल्ट कटेगरी वाइड जारी किया गया. जो कैंडिडेट्स एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी & डी भर्ती परीक्षा 2018 में शामिल हुए थे वे अपने रिजल्ट आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी & डी भर्ती परीक्षा 2018 के फाइनल रिजल्ट का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है. कैंडिडेट्स इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके चेक कर सकते हैं.

E-Paper