ड्रग्स केस में फंसने के बाद क्या मेकर्स पसंद करेंगे भारती को? जानें पूरी खबर

टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों विवाद में फंसी हुई हैं। भारती और उनके पति हर्ष लंबाचिया को हाल ही में घर में पर गांजा रखने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अरेस्ट किया था।

नई दिल्ली। टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों विवाद में फंसी हुई हैं। भारती और उनके पति हर्ष लंबाचिया को हाल ही में घर में पर गांजा रखने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अरेस्ट किया था। हालांकि दोनों को अगले ही दिन ज़मानत मिल गई थी। लेकिन भारती के फैंस इस बात से उनसे काफी नाराज़ हैं। इसी बीच एक और खबर आ रही है जो भारती के करियर से जुड़ी है।

खबरों की मानें तो भारती के हाथ से कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ शो जा सकता है। आपको बता दें भारती ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक अहम हिस्सा हैं, फैंस उनकी कॉमेडी को काफी पसंद भी करते हैं। लेकिन स्पॉटब्वॉय की एक खबर में कहा गया है कि एक्ट्रेस का शो से पत्ता साफ हो सकता है, मेकर्स उन्हें शो से बाहर कर सकते हैं। अब अगर ऐसा होता है तो उनके फैंस के लिए ये जरूर मायूस करने वाली खबर होगी।

इस मामले पर अब तक न तो भारती और न ही कपिल शर्मा की तरफ से कोई बयान आया है। लेकिन भारती के को स्टार कीकू शरदा ने ज़रूर इस मामले पर रिएक्ट किया है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कीकू ने कहा, ‘हमने कल शूट किया और भारती शूट के दौरान वहां मौजूद नहीं थी, लेकिन ये काफी नॉर्मल बात है। वो हमारे साथ हर एपिसोड के लिए शूट नहीं करती हैं। बल्कि, मैंने तो यहां ऐसी कोई बातचीत नहीं सुनी कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं। बस वो कल शूट में मौजूद नहीं थी, इसके अलावा कोई और बात नहीं है’।

आपको बता दें कि भारती सिंह के घर पर हाल ही में एनसीबी ने छापा मारा था। इस दौरान एनसीबी अफसरों को उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। इसके बाद भारती और हर्ष को पूछताछ के लिए समन जारी किया। पूछताछ में कपल ने गांजा लेने की बात कबूली, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि अगले दिन दोनों के ज़मानत मिल गई, लेकिन इस वजह से भारती को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया।

E-Paper