कोरोना कहर के बीच, शादी समारोह में एक शख्स ने पीपीई किट पहनकर किया डांस, देखें विडियो

- in Main Slider, बड़ी खबर, स्वस्थ्य

कोरोना काल के बीच सोशल मीडिया पर शादी में एक शख्स का डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शादी समारोह में एक शख्स पीपीई किट पहन कर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है।

नई दिल्ली: शादियों का सीजन चल रहा है और अक्सर देखा होगा की सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के अनोखे डांस वीडियो वायरल होते रहते है। इस पुरे साल तो कोरोना कहर बरपाया रहा है। वही लॉकडाउन खुलने के बाद जोरो से शादियां हो रही है और इसी कोरोना काल के बीच सोशल मीडिया पर शादी में एक शख्स का डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शादी समारोह में एक शख्स पीपीई किट पहन कर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर ये वायरल वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है। पीपीआई किट पहने हुए शख्स के डांस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये शख्स पीपीई किट पहन कर बैंड बाजा की धुन पर झूमता हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर लोग डांस कर रहे शख्स के साहस की तारिफ कर रहे हैं और उसके डांस को ‘कोरोना डांस’ का नाम दे रहे हैं।

वायरल वीडियो देखने पर पता चलता है कि ये शख्स शादी में शामिल होने के लिए बाहर से आने के बाद इसे ‘होम आइसोलेशन’ में रखा गया था, जो वहां से निकल कर शादी समारोह में पहुंच कर भांगड़े की धुन के आगे आ गया और खुद पर काबू नहीं रख पाया और पूरी सुरक्षा के साथ पीपीई किट पहन कर शादी में डांस करने लगा।

Loading...