अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का ये रोमांटिक गाना, लोगों के बीच मचा रहा धूम

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना ‘करुवा तेल-3’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

मुंबई: भोजपुरी फेमस एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किये जाते हैं. अक्षरा सिंगिंग के साथ बेहतरीन एक्टिंग के लिये भी जानी जाती हैं. उनके चाहने वाले उनके लेटेस्ट सॉन्ग और फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी गाना ‘करुवा तेल-3’ इन दिनों बेहद सुर्खियों में हैं. गाने में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड और अलग अवतार देखने को मिल रहा है. ‘करुवा तेल-3’ गाने में अक्षरा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव संग नजर आ रही हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है. कमेंट कर लोग गाने में अक्षरा के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इसे यूट्यूब पर 1 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. गाने में खेसारी लाल भी जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. इस गाने को आर्या डिजिटल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में खेसारी लाल, अक्षरा सिंह के साथ-साथ अंजना सिंह भी नजर आ रही हैं.

‘करुवा तेल-3’ गाने को खेसारी लाल और इंदु सोनाली ने गाया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. जबकि म्यूजिक राजकुमार आर.पांडेय ने दिया है. ये गाना सुपहिट भोजपुरी फिल्म ‘खून भरी हमार मांग’ का है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह, पंकज केसरी, पाखी हेंगड़े, मनोज पांडे, मोनालिसा और रिंकू घोष मुख्य भूमिकाओं में हैं.

E-Paper