आज पूर्व पीएम बेनजीर की बेटी की होगी सगाई, कोरोना गाईडलाईन का रखा जायेगा ध्यान

दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्‍तार अली भुट्टो का निकाह अमेरिका स्थित कारोबारी महमूद चौधरी के साथ तय हुआ है। आज उनकी धूमधाम से सगाई की रस्‍म पूरी होगी। सगाई और मेहंदी का कार्यक्रम कराची के बिलावल हाउस में होगा।

कराची। पाकिस्‍तान की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्‍तावर अली भुट्टो जरदारी की सगाई आज होगी। इस कार्यक्रम में शिरकत करने वाले लोगों को अपनी कोरोना जांच की रिपोर्ट पेश करनी होगी। बता दें कि बख्‍तार अली भुट्टो का निकाह अमेरिका स्थित कारोबारी महमूद चौधरी के साथ तय हुआ है। आज उनकी धूमधाम से सगाई की रस्‍म पूरी होगी। सगाई और मेहंदी का कार्यक्रम कराची के बिलावल हाउस में होगा। इसके मद्देनजर बिलावल हाउस को दुल्‍हन की तरह सजाया गया है।

पाकिस्तान में होने वाले इस खास समारोह को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आयोजन स्‍थल पर सभी मेहमानों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करना होगा। इसके तहत कोरोना रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद ही मेहमानों को सगाई समारोह में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। इसके अलावा इस समारोह में मेहमानों को किसी भी तस्वीर को लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी और कार्यक्रम स्थल के अंदर मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

की खास बात यह है कि सगाई समारोह में बख्‍तावर अपनी मां बेनजीर भुट्टो के उस पोशाक को पहनेंगी, जो उन्‍होंने अपनी निकाह के दौरान पहनी थी। सगाई के बाद निकाह का कार्यक्रम अगल साल जनवरी में होगी। बख्‍तयार की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी(पीपीपी) की मीडिया सेल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि पार्टी अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी इस निकाह से काफी प्रशन्‍न हैं। बता दें कि महमूद चौधरी अमेरिका के व्यवसायी यूनुस चौधरी के बेटे हैं। उनका पूरा परिवार अमेरिका में रहता है।

E-Paper