चलती कार के चालक को मारी गोली, बदमाशों का पीछा करने पर भी पुलिस रही नाकाम, हत्यारा फरार

वारदात उस वक्त हुई, जब पुलिस बाइक सवार बदमाशों का पीछा कर रही थी। कार चालक को गोली मारने के बाद बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग की। 

यूपी।  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दिल्ली-आगरा हाईवे पर शुक्रवार की रात पल्सर बाइक सवार हमलावरों ने फिल्मी अंदाज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हमलावरों ने चलती कार के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। हैरत की बात यह है कि वारदात के वक्त बाइक सवार हमलावरों का पीछा पुलिस कर रही थी। हमलावरों ने पुलिस पर भी फायरिंग की। इसके बाद तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाकर फरार हो गए। 

यह सनसनीखेज वारदात थाना छाता क्षेत्र में केडी मेडिकल कॉलेज के पास हुई है। सूमो गाड़ी दिल्ली की ओर जा रही थी। उसके पीछे बाइक सवार हमलावर आ रहे थे। क्षेत्राधिकारी (सीओ) छाता पुलिस टीम के साथ बदमाशों का पीछा कर रहे थे। केडी मेडिकल कॉलेज के पास बाइक सवार हमलावरों ने ओवरटेक करते हुए कार के चालक को गोली मार दी। इसके बाद पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग की और फरार हो गए। 

गोली लगने से घायल चालक ने किसी तरह कार को रोक दिया। पुलिस घायल कार चालक को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृत कार चालक की पहचान नाजिल पुत्र हुकुमुद्दीन निवासी जमालगढ़, पुन्हाना (हरियाणा) के रूप में हुई है। सीओ छाता जगदीश कालीरमन ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। 

पुलिस को चकमा देने के लिए हत्या?

हाईवे पर पुलिस के सामने हुई इस सनसनीखेज वारदात से लोग दहशत में हैं। इलाके में चर्चा है कि बाइक सवार बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे। पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही थी। उससे बचने व चकमा देने के लिए बदमाशों ने कार चालक को गोली मारी है। पुलिस घायल कार चालक की मदद के लिए रुक गई और इसी बीच बदमाश मौका पाकर भाग गए। बदमाश कौन थे, इसका पता नहीं चल सका है। 

E-Paper